इन अभिनेताओं के साथ काम करना चाहती है अक्षय की यह हीरोइन! लिस्ट में सलमान, शाहरुख नहीं


Wait 15 sec for Download A Movie


Your download will begin in 15 seconds.

फिलहाल अक्षय कुमार अपने करियर के पीक पर हैं वह जो भी फिल्में कर रहे हैं लोगों को काफी ज्यादा पसंद आ रही हैं। इससे कई अभिनेत्रियों का करियर भी उड़ान भर गया है जिसमें कृति खरबंदा भी शामिल हैं। कृति खरबंदा ने 2016 में इमरान हाशमी की फिल्म 'राज रिबूट' से बॉलीवुड इंडस्ट्री में कदम रखा था लेकिन कृति खरबंदा को ब्रेक थ्रू अक्षय कुमार की फिल्म 'हाउसफुल 4' से मिला है। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी।


यही वजह है कि कृति खरबंदा को लोग अब काफी ज्यादा पसंद करने लगे हैं और इनकी लोकप्रियता भी दिन पर दिन काफी ज्यादा बढ़ती जा रही है। कृति खरबंदा फिलहाल पुलकित सम्राट के साथ फिल्म की शूटिंग कर रही हैं जिसका निर्देशन बिजॉय नांबियार कर रहे हैं। खबर तो यह भी आने लगी है कि कृति खरबंदा और पुलकित सम्राट एक दूसरे के साथ रिलेशनशिप में हैं और एक दूसरे को बहुत पसंद करने लगे हैं लेकिन इस सब के विपरीत फिलहाल कृति खरबंदा का पिंकविला को दिया गया इंटरव्यू वायरल हो रहा है।


पिंकवाला ने जब कृति खरबंदा से पूछा कि वह किस किस अभिनेता के साथ फिल्में करना चाहती हैं तो उन्होंने कुछ ऐसे सितारों का नाम लिया जिन्हें जानकर शायद खान सुपरस्टारों के फैंस हैरान हो सकते हैं। कृति खरबंदा ने कहा कि वह आदित्य रॉय कपूर के साथ एक फिल्म में जरूर काम करना चाहती हैं। वहीं उन्हें वरुण धवन और रणवीर सिंह के साथ भी काम करना है क्योंकि यह दोनों ही उन्हें बहुत पसंद हैं।


कृति खरबंदा ने यहां सलमान खान और शाहरुख खान जैसे बड़े सेलिब्रिटी का नाम नहीं लिया जिसे जानकर शायद कुछ लोग हैरान हो गए लेकिन कृति खरबंदा इस इंटरव्यू में यह भी कहा कि वह अक्षय कुमार के साथ दोबारा काम करना चाहती हैं क्योंकि अक्षय कुमार की वजह से उन्हें काफी कुछ सीखने मिला है और वह अक्षय कुमार से बहुत कुछ सीखना चाहती हैं।