जरीन खान की तरह दिखती है यह लड़की, कोरोना के बीच हुआ नया फोटोशूट वायरल


Wait 15 sec For Downloading 


Your download will begin in 15 seconds.

बॉलीवुड फिल्म दुनिया में अक्सर देखा जाता है कि यहां पर सभी एक्ट्रेस अपने अभिनय से दर्शकों का दिल तो जितने का काम करती ही है, इसके अलावा ये अभिनेत्रियां अपने हुस्न का जादू भी लोगों पर छोड़ देती है। आज हम आपको पंजाब से संबंध रखने वाली एक ऐसी मॉडल के बारे में बता रहे हैं, जो दिखने में जरीन खान की तरह दिखती है।


हम यहां पर बात कर रहे हैं खुशी गढ़वी के बारे में दरअसल खुशी पंजाब स संबंध रखने वाली एक अभिनेत्री है इन्होंने अपने केरियर में वैसे तो कोई बड़ा स्ट्रगल नहीं किया है। करोड़पति घर में जन्म लेने वाली खुशी हमेशा से मॉडल बनना चाहती थी और इसलिए इन्होने शुरुआत से ही अपनी फिटनेस पर ध्यान दिया।



खुशी ने कोरोना वायरस के बीच ही अपना नया फोटोशूट करवाया है, जो सोशल मीडिया पर देखते ही देखते वायरल हो गया है। खुशी देश के 7 लाख से ज्यादा फॉलोवर को रखने वाली प्रसिद्ध मॉडल में शुमार है। इन दिनों देश में अमिताभ बच्चन से लेकर के अक्षय कुमार तक सभी महामारी कोरोना से परेशान है वहीं खुशी अपनी अदाओं से सबका दिल दीवाना कर रही है।


जरीन खान जिन्हे बॉलीवुड में सलमान खान की वजह से स्टारडम मिला था। खबरों की माने तो खुशी लुक्स में जरीन खान कि तरह दिखती है और इस ब्लेक ड्रेस में भी काफी खुश दिख रही है। गौरतलब है कि पंजाबी म्यूजिक एल्बम और कुछ चुनिंदा फिल्मों में काम करने के बाद अब खुशी ने बॉलीवुड में काम करने की इच्छा जताई है।